बिग बॉस 14 के पहले हफ्ते में जहां एक तरफ सभी प्रेशर कंटेस्टेंट पर सलमान खान का गुस्सा निकला तो वहीं दूसरी तरफ इस घर में गए सभी सीनियर लाइमलाइट में है। वैसे तो सीनियर्स की भूमिका सभी प्लेयर्स पर नजर रखना और उनको टास्क देना है लेकिन इसके अलावा भी ये सीनियर्स घर में मस्ती और फन का माहौल बनाए रखते हैं। घर के अंदर जाने वाले सीनियर्स में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान का नाम शामिल है। यह सभी कंटेस्टेंट सिर्फ 2 हफ्ते के लिए घर में रहेंगे।

सिद्धार्थ ने किया गौहर के साथ फ्लर्ट

वैसे तो सभी सीनियर्स की केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) और गौहर खान(Gauhara Khan) के बीच फ्लर्टिंग का एक किस्सा खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, जब गौहर ने सिद्धार्थ को चाय दी तो सिद्धार्थ ने कहा, “आप चाय लाकर देंगी, खाना लाकर देंगी, तो मुझे आपसे प्यार हो जाएगा फिर।” सिद्धार्थ और गौहर के इस फ्लर्ट को देख हिना खान अपनी हंसी रोक नहीं पाती। जिस पर हिना खान सिद्धार्थ शुक्ला को नसीहत देते हुए कहती हैं वह (गौहर) तम्हे कभी भाव नहीं देगी।

यह भी पढ़े

इससे पहले सभी सीनियर ने पंजाबी सिंगर गुरपाल सारा को घर से निकालने का फैसला किया था। यह सिद्धार्थ का फैसला था जिसके लिए उन्होंने हिना और गौहर का मना लिया था। लेकिन अब सिद्धार्थ और हिना निशांत मल्कानी और राहुल वैद्य में से किसी एक को घर से बाहर करने के फिराक में हैं।

Facebook Comments