बिग बॉस सीजन 13 में किसी जोड़ी को सबसे ज्यादा प्यार और सम्मान मिला, तो वह थी सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की जोड़ी। पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) ने अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाया था जबकि गुस्सैल सिद्धार्थ शुक्ला को समझदारी और मैच्योरिटी के साथ फैसला लेने के लिए दर्शकों ने खूब पसंद किया। बिग बॉस के घर के बाहर भी इस जोड़ी को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है और जहां भी यह जोड़ी जाती है इनको देखने के लिए लोग इकट्ठा हो जाते हैं। हाल ही में दोनों सेलिब्रिटीज को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है जहां ये चंडीगढ़ से एक शूटिंग पूरी कर कर लौट रहे थे। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के एक जेस्चर ने सभी का दिल जीत लिया।

सिद्धार्थ(Sidharth Shukla) बने जेंटलमैन

View this post on Instagram

Cool clip of #sidharthshukla opening the car door for sweet #shehnazgill ❤ #paptalk

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) और शहनाज गिल के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज के लिए कार का गेट खोलते नज़र आ रहे। जिस पर फोटोग्राफर कहते हैं, “क्या बात है सिद्धार्थ शुक्ला सर।” लोगों को सिद्धार्थ का ये जेंटलमैन रुप बहुत पसंद आ रहा और उनके इस जेस्चर की खूब तारीफ हो रही है। बिग बॉस के घर के अंदर सिद्धार्थ जितने ही कठोर दिखते हों लेकिन रियल लाइफ में वह एक जैंटलमैन हैं।

शहनाज ने फोटोग्राफर से कहा- तू सबको पंप देता है

वहीं वीडियो में फोटोग्राफर शहनाज(Shehnaaz Kaur Gill) से कहते हैं कि आप बड़ी क्यूट हैं शहनाज जी। जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, मैं हूं ही क्यूट,“तू सबको पंप देता है.” सिद्धार्थ और शहनाज के इस वीडियो पर लोग खूब पसंद कर रहे और सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गई है।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि सिद्धार्थ(Sidharth Shukla) और शहनाज(Shehnaaz Kaur Gill) की जोड़ी को बिग बॉस 13 में खूब पसंद किया गया था। दोनों की बेहतरीन केमेस्ट्री के चलते लोगों ने सिडनाज का खिताब इस जोड़ी को दिया था जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुआ था।


Facebook Comments