बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) ने सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स को एक सीख दी है।

अपने ट्विटर अकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) ने यह ट्वीट किया है कि या तो आप अपनी समस्याओं से भाग खड़े हों या फिर आप उनका सामना करें और मजबूत बनें। जो आप महसूस करना चाहते हैं, लोग आपको केवल वही महसूस कराते हैं।

कमेंट्स की आई बाढ़

छोटे पर्दे के इस अभिनेता की सोशल मीडिया(Social Media) में लोकप्रियता का अंदाजा इनके पोस्ट पर आ रहे कमेंट्स को पढ़कर लगाया जा सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) के प्रशंसक उनके इस नए पोस्ट पर ट्वीट करके बता रहे हैं कि किस तरीके से उनका ट्वीट उनकी जिंदगी से जुड़ा है और वे उनसे कितना प्यार करते हैं।

आपने किया साबित

Bollywood Actor Siddharth Shukla Share Thoughts
Image Source – Baltana

एक प्रशंसक ने उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि भाग तो कोई भी सकता है। यह बहुत ही आसान है। वहीं, समस्याओं का सामना करने से और उनके दरम्यान से गुजरने से आप मजबूत बनते हैं। जब आप अपनी समस्याओं से भाग खड़े होने की बजाय इनका सामना करते हैं, तो इससे आप अनुभवी व्यक्ति बन जाते हैं। आपने इसे तब साबित करके दिखा दिया, जब टाइफाइड से जूझने के बाद भी आपने हार नहीं मानी।

पेश किया उदाहरण

उसी तरह से एक और फैन ने कमेंट में सिद्धार्थ(Sidharth Shukla) के लिए लिखा है कि बिग बॉस 13 में उन्होंने अकेले संघर्ष किया और इसकी ट्रॉफी भी जीती। उन्होंने हर किसी के लिए यहां एक उदाहरण पेश किया।

यह भी पढ़े

दिखे इस म्यूजिक वीडियो में

सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) को हाल ही में बिग बॉस 13 में अपनी हाउसमेट शहनाज गिल के साथ शोना शोना नामक म्यूजिक वीडियो में देखा गया है। इसे नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने गाया है।

Facebook Comments