अनिल कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं है। अनिल कपूर(Anil Kapoor) आज 24 दिसंबर को अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। अनिल कपूर ने जिस तरह से खुद को फिट रखा है, उसे देखकर तो यंगस्टर्स भी उनसे जलने लगते हैं।

दी जन्मदिन की मुबारकबाद

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

अनिल कपूर की दोनों बेटियों सोनम कपूर और रिया कपूर(Rhea Kapoor) ने अपने पिता के जन्मदिन के अवसर पर उनके लिए एक खास मैसेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। सोनम कपूर(Sonam Kapoor) अपने पति आनंद आहूजा के साथ इन दिनों लंदन में रह रही हैं। वहीं, रिया कपूर भी इन दिनों गोवा में अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्रिसमस के मौके पर छुट्टियों का आनंद ले रही हैं।

सोनम कपूर का शुभकामना संदेश

अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए सोनम कपूर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि डैडी! जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप हमेशा से सकारात्मक रहे हैं। आप न केवल दयालु हैं, बल्कि एक उदार व्यक्ति भी हैं। आपने जो हमारे अंदर संस्कार डाले हैं, उन्हें पाकर हम खुद को भाग्यशाली महसूस करते हैं। मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं और नए साल में आपको देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकती।

रिया ने भी दी शुभकामनाएं

रिया कपूर ने भी अपने पिता अनिल कपूर(Anil Kapoor) को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है कि मेरी आत्मा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप मेरे मेंटर हैं, मेरे दोस्त हैं, डेड हैं और प्रतियोगी भी। आपके बिना मैं नहीं रह सकती।

यह भी पढ़ें

रिया कपूर के बॉयफ्रेंड करण बुलानी ने भी अनिल कपूर(Anil Kapoor) को बर्थडे विश करते हुए उन्हें हमेशा सर्वश्रेष्ठ बताया है। साथ ही लिखा है कि वे हमेशा शानदार दिखते हैं।

Facebook Comments