अमेज़न प्राइम वीडियो पर बहुत जल्द एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंटेड सीरीज सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स(Sons Of The Soil: Jaipur Pink Panther) के नाम से रिलीज होने वाली है, जिसमें आपको प्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन के जरिये कुछ अलग और बेहद रोमांचक देखने के लिए मिलने वाला है।

इसलिए बनता है देखना

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

इस सीरीज(Sons Of The Soil: Jaipur Pink Panther) में आपको टीम की अब तक की यात्रा की सच्ची और ईमानदार कहानी देखने के लिए मिलने वाली है। खेल में खिलाड़ियों ने कितनी ताकत लगाई है, नाम बनाने के लिए उन्होंने कितना बड़ा बलिदान दिया है और कबड्डी की झोली में प्रसिद्धि डालने का उनका जुनून कितना अद्भुत है, ये सारी चीजें इस डॉक्यूमेंटेड सीरीज में देखने के लिए मिलेंगी, जिनकी वजह से इसे देखना तो बनता है।

खिलाड़ियों की कहानी

टीम के कप्तान और ऑलराउंडर दीपक हुड्डा(Deepak Hooda) को ही देख लीजिए कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति कितनी दयनीय थी, लेकिन इसे बेहतर बनाने की उन्होंने ठानी और शुरू कर दिया कबड्डी खेलना। बार-बार गिरे और हर बार उठे। इस तरह से उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। उसी तरह से कोच श्रीनिवास रेड्डी के लिए उनका यह सफर उनके एक सपने के सच होने जैसा है।

अभिषेक बच्चन ने क्या कहा

Abhishek Bachchan Upcoming Movie Sons Of The Soil
Image Source – [email protected]

अभिषेक बच्चन ने इसे लेकर कहा है कि श्रीनिवास रेड्डी को टीम में लिये जाने को लेकर लोग अक्सर उनसे सवाल करते हैं। ऐसे में वे कहते हैं कि उनकी क्षमता को देखकर उन्हें लगता है कि ऐसे लोगों को दूसरा मौका मिलना ही चाहिए। रेडर दीपक नरवाल भी अपने परिवार की कबड्डी की विरासत को आगे ले जा रहे हैं तो रेडर निलेश सालुंखे ने भी इसके जरिये अपना घर संवार लिया है।

यह भी पढ़े

स्ट्रीमिंग 4 दिसंबर को

सोशल मीडिया में (Sons Of The Soil: Jaipur Pink Panther) सीरीज की एक झलक भी सामने आ चुकी है। यह डॉक्यूमेंटेड सीरीज 4 दिसंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर खास तौर पर स्ट्रीम होने वाली है।

Facebook Comments