प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने बीते गुरुवार को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान देश के पीएम तो बेहद सरल अंदाज में दिखे लेकिन अपने चहेते राजनेता का जन्मदिन देश के अलग-अलग हिस्सों में लोगों ने बेहद शानदार अंदाज में मनाया। पीएम मोदी के बर्थडे को पूरे देश में सेलिब्रेट किया गया। किसी ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को बधाई दी, तो किसी ने इस खुशी में लड्डू और मिठाइयां बंटवाईं।

Surat Bakery Celebrate PM Narendra Modi Birthday
Image Source – ANI

हालांकि इस खास मौके पर पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात में तो रिकॉर्ड ही बन गया। दरअसल यहां पर एक बेकरी ने अपने प्रधानमंत्री के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए इतना विशाल केक बनाया, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। यह बेकरी सूरत में है, जहां बेहद विशाल केक तैयार किया गया है।

तैयार किया गया विशाल केक

View this post on Instagram

A BIG SALUTE TO CORONA WARRIORS

A post shared by BREADLINER (@breadliner) on

जानकारी के मुताबिक सूरत की ब्रेडलाइनर बेकरी ने भी पीएम मोदी(PM Narendra Modi) के जन्मदिन को बेहद शानदार अंदाज में मनाया। इस दौरान बेकरी की ओर से अनोखा केक तैयार किया गया। जिसकी लंबाई 71 फीट और वजन 771 किलोग्राम था। यही नहीं इस केक की थीम ‘कोरोना वारियर’ रखी गई। इस केक की कटिंग के लिए डिजिटल सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इसकेक को काटने के बाद बच्चों में बांट भी दिया गया।

यह भी पढ़े

गौरतलब हो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) बीते गुरुवार को ही 70 वर्ष के हुए हैं और इस दौरान उनका जन्मदिन पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। जबकि सूरत की जिस बेकरी में यह विशाल केक तैयार किया गया है, उस बेकरी में पिछले 3 साल से पीएम मोदी का जन्मदिन खास अंदाज में मनाया जा रहा है। जबकि इस बार विशाल केक तैयार किया गया और इसकी कटिंग के दौरान सात कोरोना वारियर्स भी मौजूद थे।

Facebook Comments