हाल ही में ‘तारक मेहता…’ के जेठलाल यानि दिलीप जोशी(Jethalal AKA Dilip Joshi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे कुछ फनी एंटिक्स करते नजर आ रहे हैं।

कोरोना संक्रमण के कारण हमारी ज़िंदगी में बहुत से बदलाव आए। अब कहीं भी जाने से पहले  मास्क लगाना और हाथों को सैनिटाइज करना हमारी रोज़मर्रा की ज़िंदगी का हिस्सा बन चुका है। लेकिन कभी-कभी इन नई आदतों के कारण कुछ फनी किस्से भी हो जाते हैं। ऐसा ही एक वाक्या हुआ ‘तारक मेहता…’(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल के साथ हुआ।

एक्टर दिलीप जोशी(Jethalal AKA Dilip Joshi) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

दरअसल, एक्टर दिलीप जोशी(Jethalal AKA Dilip Joshi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फनी वीडियो(Viral Video) शेयर करते हुए लिखा, “नॉट सो न्यू नॉर्मल के साइड इफेक्ट”। इस वीडियो में दिलीप जोशी अपने हाथ सैनिटाइज करना चाहते हैं, लेकिन वे यह भूल जाते हैं कि वह सैनिटाइजर हाथ से ऑपरेट होने वाला है ना की पैर से और वे पास रखे एक डस्टबिन को सैनिटाइजर का पैडल समझकर उसको पैर से दबाने लगते हैं। इसके बाद जब उनको अपनी गलती का एहसास होता है तब वे सैनिटाइजर को हाथ से निकालते हैं।

उनकी ये एंटिक्स काफी फनी लगती है, जो कि फैंस के चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल(Viral Video) हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े

बता दें कि एक्टर दिलीप जोशी(Jethalal AKA Dilip Joshi) ने अभी कुछ ही समय पहले इंस्टाग्राम पर दस्तक दी है और अब वे आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। फैंस को भी यह देखना काफी पसंद आ रहा है कि जेठालाल का किरदार निभाने वाला उनका प्रिय अभिनेता असल ज़िंदगी में कैसा है। 

Facebook Comments