बॉलीवुड और क्रिकेट की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक विरुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी पोस्ट को लेकर बने रहते हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) इस वक्त दुबई में अपनी टीम आरसीबी(RCB) के साथ आईपीएल के लिए मौजूद है। इस मौके उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) भी दुबई में विराट कोहली को और उनकी टीम को सपोर्ट करने का कोई चांस नहीं छोड़ रहीं।

समुद्र में रोमांस करते दिखे विराट-अनुष्का

विराट और अनुष्का(Anushka Sharma) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें यह लव बर्ड दुबई के एक समुद्र में रोमांस करते नज़र आए। इस तस्वीर में डूबते सूरज की मध्यम रोशनी में विराट(Virat Kohli) और अनुष्का ने एक दूसरे को थामा हुआ है और दोनों बहुत ही रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे।

एबीडी ने खींची तस्वीर

विराट कोहली(Virat Kohli) ने अपनी और अनुष्का की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर अभी तक 40 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसके साथ ही फैंस भी विरुष्का की इस फोटो पर जमकर कमेंट कररहे हैं। उनकी यह तस्वीर रॉयल चैलेंजर बैंग्लोर के ही खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने क्लिक की है जो विराट के सबसे खास दोस्त कहे जाते हैं। इस बात का खुलासा विराट कोहली ने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा है। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने इस फोटो पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, “खूबसूरत शॉट…” इस फोटो पर दीया मिर्जा ने भी हार्ट शेप वाली शेयर की है। उनके अलावा उर्वशी रौतेला ने भी फोटो पर कमेंट किया है।

यह भी पढ़े

जल्दी पैरेंट्स बनेंगे विराट-अनुष्का

View this post on Instagram

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस सीजन अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। दौरे से पहले विराट कोहली(Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा ने एक तस्वीर शेयर करके इस बात का खुलासा किया था कि दोनों जल्दी पैरंट्स बनने वाले हैं। तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप नज़र आ रहा था। इसके लिए विराट कोहली ने दुबई पहुंच कर आरसीबी टीम को एक छोटी सी पार्टी भी दी थी।

Facebook Comments