Gurugram Rain Updates: गुड़गांव में भारी बारिश के चलते एक चार मंजिला इमारत झुक गई, जिसे एहतियातन पुलिस ने खाली करा लिया है। पुलिस के अनुसार जिस इलाके में इमारत स्थित है, वहां कल भारी मात्रा में जलभराव था। पुलिस ने इलाक के लोगों को झुकी हुई इमारत से दूर रहने की हिदायत दी है।

गुड़गांव में मूसलाधार बारिश के बाद एक चार मंजिला मकान झुक गया, खतरे को देखते हुए पुलिस ने झुकी हुई इमारत को खाली करा लिया है, साथ ही आसपास के लोगों को इमारत से दूर रहने की सलाह दी है।  गुरुवार की सुबह से ही गुरुग्राम में(Gurugram) बारिश आफत बनकर बरस रही है ।

https://twitter.com/ANI/status/1296377141668405248

पुलिस ने समाचार एजेंसी ANI को बताया की, सेक्टर 46 में इमारत को खाली करा लिया गया है । पुलिस के अनुसार, जिस इलाके में इमारत स्थित है, वह कल भारी बारिश के बाद बुरी तरह से बाढ़ आ गई थी । बीते कुछ सालों की तुलना में इस बार गुड़गांव में सबसे ज्यादा भारिश दर्ज की गई है।

इससे पहले आज गुड़गांव(Gurugram) के भीड़-भाड़ वाले इलाके इफको चौक के पास मेन सड़क का एक हिस्सा धस गया । हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। फिलहाल सड़क की घेराबंदी कर दी गई है। सड़कों पर बाढ़ के कारण गुरूवार को बड़े पैमाने पर ट्रैफिक जाम देखने को मिला। अपमार्केट गोल्फ कोर्स रोड पर अंडरपास के पास वाहन फंसे रहे। कुछ इलाकों में गहरा जलभराव देखा गया ।

जलभराव के कारण लोगों को कार छोड़कर चलने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ रहा है। गुरुग्राम पुलिस(Gurugram Police) ने लोगों से अपील है कि जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें। इस वक्त गुरुग्राम की सड़कों पर जिधर देखो सैलाब ही नजर आ रहा है, गलियों में नावें चल रही हैं। दफ्तर के लिए निकले लोग लंबे जाम का सामना करना पड़ा, इस दौरान लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।

यह भी पढ़े

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश को लेकर दो दिन का अलर्ट जारी किया गया है। गुड़गांव(Gurugram), फरीदाबाद, गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बुधवार रात से ही बेहद भारी बारिश हो रही है, मौसम विभाग के अनुसार 23 अगस्त तक राजधानी और आसपास के इलाकों में बारिश होने की संभावना है।

Facebook Comments