Tiktok Star Sonali Phogat: टिक टॉक स्टार एवं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट अपने गुस्से की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे मॉर्केट कमेटी के सचिव के साथ उलझती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में वे अपना आपा भी खो बैठी, जिसकी वजह से उन्होंने सचिव की चप्पल से पिटाई कर दी।

पिछले विधानसभा में हिसार के आदमपुर क्षेत्र से पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ चुनाव लड़ सुर्खियों में आई सोनाली फोगाट अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली फोगाट को टिक टॉक स्टार के रुप में भी जाना जाता है। खैर, यहां हम न बात उनकी पॉपुलरिटी की कर रहे हैं और न ही उनके करियर की, बल्कि हम तो उनके वायरल वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

सोनाली फोगाट ने कर दी सचिव की पिटाई (BJP Leader Sonali Phogat Slapped Market Committee Officer)

वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनाली फोगाट सचिव की ताबड़तोड़ पिटाई करती हुई नजर आ रही हैं, जिसके लिए उन्होंने चप्पल का सहारा लिया। अब भले ही उन्हें सचिव की किसी बात पर गुस्सा आ गया हो, लेकिन अपना आपा खोने की क्या ही ज़रूरत थी? और तो और उनका यह पूरा कारनामा कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया।

सचिव पर लगाया अभद्र व्यवहार का आरोप

सचिव की पिटाई को लेकर सफाई देते हुए सोनाली फोगाट ने कहा कि सचिव ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा किया। दरअसल, अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची सोनाली फोगाट मार्केट कमेटी के सचिव के साथ उलझ गई। पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई, लेकिन फिर सोनाली फोगाट अपना आपा खोती हुई नजर आई। इसके बाद बात इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि उन्होंने बाजार में ही सचिव की पिटाई कर डाली।

यह भी पढ़ें

आपको जितने थप्पड़ मारे जाए कम हैं- सोनाली फोगाट

वीडियो में सचिव कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हम आपको जानते तक नहीं है। हालांकि, दूसरी तरफ सोनाली फोगाट ने उन पर महिलाओं के साथ गलत व्यवहार का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आपको महिला के साथ अभद्र मजाक करना या अपशब्‍द बोलना किसने सिखाया है? ऐसे में आपको जितने थप्‍पड़ मारे जाएं उतने कम हैं, क्योंकि आप इसी के लायक हैं।

Facebook Comments