Madhya Pradesh Two Women Trapped in the River Due to Selfie: एक तरफ जहां देश में कोरोना महामारी अपना प्रचंड रुप दिखा रही है और इसके प्रकोप से बचने के लिए सरकार ने सभी तरह के सामूहिक आयोजन पर रोक लगा रखी है। तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनके कान पर जूं तक नहीं रेंगती और वह सरकारी आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। यही नहीं इन नियमों को ताक पर रखने का खामियाजा भी कुछ युवतियों को उठाना पड़ा। यह मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले का है, जहां कुछ युवतियों को सेल्फी लेने का शौक महंगा पड़ गया।

दरअसल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले के ग्राम बेलखेड़ी की पेंच नदी के बहाव में पिकनिक मनाने पहुंची कुछ युवतियों की जान पर उस वक्त बन आई, जब वह नदीं के पानी के तेज बहाव में फंस गईं। हालांकि कोई बड़ा हादसा होता, उससे पहले पुलिस की मदद से इन युवतियों को सुरक्षित बचा लिया गया।

madhya pradesh
Image Source: Naidunia.com

बताया जा रहा है कि यह युवतियां पिकनिक बनाने के दौरान पेंच नदी में सेल्फी लेने का शौक पूरा कर रहीं थीं। इसके लिए वह नदी के बीचोबीच जाकर एक पत्थर पर बैठ गईं और सेल्फी लेने लगीं। हालांकि जब वह नदी में दाखिल हुईं, तब वहां नदी का जलस्तर कम था लेकिन धीरे-धीरे जब नदी का जलस्तर बढ़ा, तो युवतियों की जान पर बन आई। जलस्तर बढ़ने के कारण दो युवतियां नदी के बीच में ही फंस गईं।

वहीं इन युवतियों को नदी के पानी में फंसता देख अन्य युवतियों ने मदद की गुहार लगाई और मामले की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी। जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय प्रशासन और ग्राम पंचायत की मदद से इन युवतियों को नदी से बाहर निकाला। पुलिस का कहना हैकि लगभग 10 से 12 लड़कियों व लड़कों का समूह नदी पर गुरुवार को पिकनिक मनाने आया था।

इसी दौरान वह सेल्फी लेने के लिए नदी के बीचों बीचजाकर पत्थर पर बैठ गईं लेकिन नदी का बहाव एकाएक बढ़ने लगा और वह युवतियां नदी में फंस गई। हालांकि पुलिस प्रशासन ने रेस्क्यू कर उन लड़कियों को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया।

Facebook Comments