Youtube Original Shows for Free Streaming Coronavirus: कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरी दुनिया के देशों ने लॉकडाउन का सहारा लिया है। कई जगहों पर ये काफी प्रभावशाली भी रहा है। भारत सरकार ने भी इस खतरनाक वायरस की चपेट से देशवासियों को बचाने के लिए विशेष रूप से 21 दिनों का लॉकडाउन किया। हालाँकि अब इस लॉकडाउन के कुछ 5 दिन ही बचें हैं लेकिन इसके बाद भी सब कुछ सामान्य होने में कुछ दिन और लग सकते हैं। ऐसे में मनोरंजन का सबसे बड़ा प्लेटफार्म यूट्यूब ने अपने दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया है। आइये आपको बताते हैं लॉकडाउन की इस स्थिति में यूट्यूब ने दर्शकों को क्या तोहफ़ा दिया है।

यूट्यूब ने अपने प्रीमियम कंटेंट को किया फ्री (Youtube Original Shows for Free Streaming Coronavirus)

अगर आप यूट्यूब इस्तेमाल करते हैं तो आप इस बात से भली भांति अवगत होंगें कि, यूट्यूब ने पिछले काफी समय से अपने कुछ ख़ास वीडियो कंटेंट को प्रीमियम कर दिया है। इसके अंतर्गत आपको वीडियो देखने के लिए यूट्यूब का सब्सक्रिप्शन खरीदना होता है। यूट्यूब पर ऐसे बहुत से वीडियो हैं जो इस केटेगरी में आते हैं। लेकिन अब आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है, इसके अनुसार अब आप फ्री में यूट्यूब प्रीमियम का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इसके लिए अब आपको यूट्यूब को कोई भी पैसे चुकाने की जरुरत नहीं होगी। जिस यूट्यूब प्रीमियम को आप हर महीने 129 रूपये देकर खरीदते थे उसका लुत्फ़ अब फ्री में उठा सकते हैं।

यूट्यूब ने के इन प्रीमियम शो को किया गया फ्री

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अब आप यूट्यूब के कुछ विशेष प्रीमियम शो को फ्री में देख सकते हैं। चूँकि इन दिनों अमूमन सभी लोग अपने-अपने घरों में ही हैं इसलिए यूट्यूब ने अपन प्रीमियम कंटेंट भी अब फ्री कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस सुविधा को कब तक जारी रखा जाएगा इसकी जानकारी तो अभी नहीं मिल पाई है लेकिन बीते बुधवार से इस सुविधा को शुरू कर दिया गया है। एस्केप दी नाईट, स्टेप अप हाई वाटर, शेरवुड और इम्पल्स आदि को अब आप कुछ समय के लिए मुफ्त में देख सकते हैं।

Facebook Comments