Shad Gaspard Dead: आज का दिन WWE के फैंस के लिए काफी निराशाजनक बीत सकता है। हर फैन के लिए वो दिन काफी निराशाजनक होता है जब उसके चहेते की मौत हो जाती है। WWE के एक महान रेसलर अब इस दुनिया में रहे, सबसे ज्यादा दुःख की बात यह है कि, उनकी लाश आज तीन दिनों के बाद एक बीच पर मिली है। यहाँ हम आपको विशेष रूप से उसी रेसलर के बारे में बताने जा रहे हैं। आइये जानते हैं कौन है वो महान पहलवान जिन्होनें अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया।

WWE के इस महान रेसलर की हुई मौत -Shad Gaspard Dead

shad gaspard dead body found in venice beach
Image Source: [email protected]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, WWE के महान रेसलर शेड गेस्पर्ड अब इस दुनिया में नहीं रहें। बीते दिनों उनकी लाश पुलिस को वेनिस के एक बीच पर मिली है। बता दें कि, गेस्पर्ड WWE के काफी मशहूर पहलवान हुआ करते थे। वो एक किक बॉक्सर भी थे और WWE में वो जेटीजी और क्राइम टाइम के साथ टैग टीम में खेलते थे। हालाँकि वर्तमान में वो WWE के हिस्सा नहीं थे उन्होनें साल 2010 में ही रेसलिंग से संन्यास ले लिया था। बता दें कि, रेसलिंग से संन्यास लेने के बाद उन्होनें टीवी और फिल्मों में छोटे मोटे रोल करने शुरू कर दिए थे। महज 39 साल की उम्र में ही उन्होनें दुनिया को अलविदा कह दिया। इसलिए आज का दिन विशेष रूप से WWE के फैंस के काफी मायूस कर देने वाला साबित हो सकता है।

इस वजह से हुई शेड गेस्पर्ड की मौत

shad gaspard dead body found in venice beach
Image Source: Bckonline

जानकारी हो कि, शेड गेस्पर्ड की लाश वेनिस के एक समुद्र तट पर उनकी मौत के तीन दिनों के बाद मिली है। सूत्रों की माने तो बीते रविवार को ही गेस्पर्ड अपने दस साल के बेटे के साथ साउथ कैलिफ़ोर्निया की बीच पर तैराकी के लिए गए थे। इसी दौरान उनका दस साल का बेटा आरयेह समुद्र की चपेट में आ गया था।

अपने बेटे को बचाने के लिए शेड गेस्पर्ड ने समुद्र तट पर स्थित लाइफ गार्ड्स को बुलाकर अपने बेटे की जान तो बचा ली, लेकिन लाइफ गार्ड्स शेड गेस्पर्ड को नहीं बचा पाएं। लाइफ गार्ड्स की माने तो जब वो गेस्पर्ड के बेटे को बचा रहे थे उसी दौरान तेज लहरों के बीच गेस्पर्ड कहाँ गायब हो गए इसका अंदाजा नहीं लग पाया। इस हादसे के बाद लाइफ गार्ड्स ने उन्हें समुद्र में बहुत ढूँढा लेकिन वो आज तीन दिनों के बाद मिले। इस बाबत वेनिस पुलिस की माने तो जिस समय समुद्र में ये हादसा हुआ उस वक़्त गेस्पर्ड अपने बेटे के साथ समुद्र से करीबन 46 मीटर की दूरी पर थे।

बता दें कि, गेस्पर्ड के समुद्र में लापता होने के बाद WWE के सभी दिग्गज रेसलर स्टार्स विंस मैकमैन, दी रॉक, क्रिस जैरिको और मिक फौली आदि ने भी उनके बचने की प्रार्थना की। लेकिन ईश्वर को शायद कुछ और ही मौजूद था।

यह भी पढ़े:

Facebook Comments