Stylish Hairstyles: गर्मी का मौसम जब आता है तो लड़कियां अपनी हेयर स्टाइल को लेकर चिंतित होने लगती हैं। उन्हें यह समझ नहीं आता है कि आखिर कौन-सी हेयर स्टाइल उनके लिए ठीक होगी, जो उन्हें गर्मी से छुटकारा दिला दे। यही वजह है कि बालों को बांधकर अधिकतर लड़कियां रखना पसंद करती हैं। यदि आप भी इस गर्मी में पसीने से छुटकारा पाते हुए अपने लिए एक स्टाइलिश हेयर स्टाइल चाहती हैं तो यहां हम आपको कुछ ट्रेंडी हेयर स्टाइल के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिन्हें आप इस समर सीजन में ट्राई करके बेहद स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

1. हाई पोनीटेल

आपके बाल यदि लंबे हैं तो इस गर्मी में आप इस हेयर स्टाइल को अपना सकती हैं। गर्मी के मौसम में हाई पोनीटेल बनाना वाकई सबसे बढ़िया विकल्प आपके लिए हो सकता है। वेस्टर्न ही नहीं ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ भी आप इस हेयर स्टाइल को बना सकती हैं। यह आपके बालों को बिल्कुल स्टाइलिश लुक प्रदान करेगा। खास बात यह है कि आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ ही इसमें आपको गर्मी का अनुभव भी कम होगा।

2. क्राउन ब्रेड – Stylish Hairstyles

यदि आप उन लड़कियों में से एक हैं, जिन्हें पोनीटेल करना पसंद नहीं है और कोई सिंपल हेयर स्टाइल चाहती हैं तो ऐसे में आपके लिए ब्राउन ब्रेड हेयर स्टाइल एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है। जी हां, आपके बाल यदि लंबे हैं तो इसे अपनाकर आप स्टाइलिश लुक आसानी से पा सकती हैं। इस हेयर स्टाइल को अपनाने से आपको गर्मी भी नहीं लगने वाली। इस हेयर स्टाइल में बालों के जुड़े के पास आपको पिन लगाना पड़ता है।

3. फ्रेंच ट्विस्ट

आपके बाल यदि ज्यादा लंबे नहीं हैं तो इन्हें स्टाइलिश लुक प्रदान करने के लिए आप फ्रेंच ट्विस्ट को भी ट्राई कर सकती हैं। बालों को ट्विस्ट देकर इसमें आप इन्हें पोनीटेल बना सकती हैं। इसके लिए आपको एक लेयर के साथ दूसरी लेयर को घुमाते जाना है और अंत में पोनी कर लेना है। इस तरह की हेयर स्टाइल इन दिनों ट्रेंड में नजर आ रही है।

4. स्पेस बन्स

इस हेयर स्टाइल को भी गर्मी के दिनों में आप ट्राई कर सकती हैं। यह हेयर स्टाइल बहुत आसान भी है। इसमें आपको तब तक अपने बालों को कंघी करनी है, जब तक कि ये पूरी तरह से स्मूद और फ्री नहीं हो जाते हैं। चाहें तो आप अपनी नेप के दोनों साइड पर इसे नीचे भी बना सकती हैं। यह भी आपको स्टाइलिश लुक प्रदान करेगा।

5. लो बन

बाल यदि आपके छोटे हैं तो यह हेयर स्टाइल गर्मी में आपके लिए बेस्ट हो सकती है। इसके लिए आपको आगे के बालों को बन की तरह बांध लेना है और पीछे के बाल खुले छोड़ देने हैं। वेस्टर्न आउटफिट पर आप इस हेयर स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। गर्मी भी इसमें कम महसूस होती है।

6. ब्रेडेड पोनीटेल

सामने की तरफ बालों की फ्रिंज निकालकर और बालों को ऊंचा कर के पीछे की तरफ आपको इस हेयर स्टाइल को पाने के लिए बांधना होगा। इससे भी आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा।

यह भी पढ़े:

Facebook Comments