Sonu Sood Promises Home to Homeless Mother or Son: कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) असहाय लोगों के लिए एक मसीहा के रूप में नजर आए। उन्होनें ना केवल विभिन्न राज्यों में फंसे प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था की बल्कि सभी राज्यों से इसके लिए इजाज़त भी ली। बहुत से प्रवासियों को उन्होनें हवाई रास्ते से भी भेजने का काम किया है। स्कूपव्हूप की एक रिपोर्ट के अनुसार अब जल्द ही सोनू सूद (Sonu Sood) फूटपाथ पर सोने को मजबूर माँ और उसके छोटे-छोटे बच्चों के लिए भी एक नेक काम करने जा रहे हैं। बहुत से कम ऐसे लोग आज इस दुनिया में बचे हैं जिन्हें दूसरों की तकलीफ़ देखकर दुःख होता है। आइये आपको बताते हैं अब फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) किस प्रकार से इन गरीबों की मदद करने जा रहे हैं।

इन बेघर माँ बेटों की मदद के लिए आगे आए सोनू (Sonu Sood Promises Home to Homeless Mother or Son)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जिन बेघर माँ और उसके बच्चों की हम बात कर रहे हैं वो असल में बिहार, पटना के रहने वाले हैं। बीते दिनों ट्विटर पर अंकित राजगढ़िया नाम के एक व्यक्ति ने सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो में एक महिला अपने दो छोटे बच्चों के साथ सड़क किनारे रहने को मजबूर दिखाई देती हैं। मिली जानकारी के अनुसार अंकित ने ट्विटर पर इस वीडियो के साथ लिखा है कि, “सोनू सूद (Sonu Sood) सर ये गरीब महिला और उसके दो छोटे बच्चे इस गर्मी और बारिश के मौसम में सड़क किनारे रहने को मजबूर हैं, सरकार से इन्हें कोई उम्मीद नहीं है, आप इनके लिए कुछ करें।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, असल में इस महिला को उसके मकान मालिक ने किराया ना भरने की वजह से घर से निकाल दिया है। बहरहाल बिहार की रहने वाली इस महिला के पास अपने छोटे बच्चों के साथ फूटपाथ पर रहने के अलावा और कोई दूसरा रास्ता नहीं बच गया है।

सोनू सूद इस तरह से करेंगे महिला की मदद

sonu sood promise home to homeless
Image Source: Twitter

बता दें कि, पूरे देश में लॉकडाउन के दौरान बेसहारा लोगों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद (Sonu Sood) दिल के बेहद साफ़ इंसान हैं। उन्होनें आजतक लोगों से जो भी वादा किया है उसे पूरा भी जरूर किया। बीते दिनों जब अंकित नाम के एक शख्स ने उन्हें बेघर महिला और उसके बच्चों की वीडियो में टैग किया तो सोनू बेहद इमोशनल हो गए। गौरतलब है कि, इस वीडियो को सोनू सूद (Sonu Sood) ने फिर से ट्विटर पर रिपोस्ट कर मदद करने का भरोसा दिया है। आपको बता दें कि, सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “ कल इस परिवार के सर पर छत होगी, इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा।” बहरहाल ऐसा कहा जा सकता है जल्द ही सोनू सूद अपने दम पर इस असहाय महिला उसके बच्चों को रहने के लिए एक घर दिलाने का काम जरूर करेंगे। चूँकि इससे पहले भी उन्होनें बहुत से लोगों की मदद की है इसलिए उनसे लोगों की उम्मीदें भी काफी बढ़ गई है।

Facebook Comments