कोरोना के चलते इस बार आईपीएल(IPL 2020) यूएई में खेला जाएगा, सभी टीमें आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंच चुकी हैं

पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना का कहर फैला है, लेकिन ज़िंदगी चलते रहने का नाम है। पूरी विश्व में कई महिनों को लॉकडॉउन के बाद अब धीरे धीरे काम-काज फिर से शुरू हो रहा है। अगर खेल जगत की बात करें तो कोरोना के चलते कई बड़े मुकाबले रद्द कर दिए गए थे। लेकिन खेल जगत में अब फिर से हलचल है, क्योंकि देश में हर साल खेली जाने वाली क्रिकेट सीरीज IPL कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली है। कोरोना के चलते इस बार IPL-2020 के मुकाबले देश में नहीं बल्कि यूएई में खेले जाएंगे। IPL के मुकाबले 19 सितंबर से लेकर 10 नवंबर के बीच होंगे। IPL के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए सभी टीमें य़ूएई पहुंच गई है. यहां पहुंचने के बाद सभी टीमों के खिलाड़ियों को 6 दिन तक क्वॉरेंटाइन रहना होगा। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने-अपने होटल में अकेले रह रहे हैं।

IPL 2020 Hotel For Team Photos On Social Media
Image Source – [email protected]

सूपरस्टार शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स भी यूएई पहुंच चुकी है, और टीम के सभी अबू धाबी(Abu Dhabi) में रुके हुए हैं। केकेआर ने अपने सोशल मीडिया पर टीम के रूकने वाले होटल की तस्वीर शेयर की है। जिस होटल में टीम कोलकाता रूकी है वह काफी खूबसूरत और आलीशान है। केकेआर ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, केकेआर का नया शहर और नया घर।

2019 के आईपीएल में केकेआर(Kolkata Knight Riders) पांचवें नंबर पर रही थी। अबतक केकेआर 2 बार आईपीएल की ट्राफी जीत चुकी है। इस बार केकेआर के खेमें में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन को शामिल किया गया है, तो वहीं पैट कमिंस पर भी इस फ्रेंचाइजी ने पैसों की बारिश की है। आईपीएल(IPL 2020) के 13वें सीजन में केकेआर के लिए आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, इयोन मोर्गन और कमिंस जैसे खिलाड़ी काफी अहम होने वाले हैं।

यह भी पढ़े

टीम केकेआर

दिनेश कार्तिक (कप्तान), निखिल नाइक, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस, सुनील नरेन, क्रिस ग्रीन, शुभमन गिल, नीतीश राणा, सिद्धेश लाड, रिंकू सिंह, इयोन मोर्गन, राहुल त्रिपाठी, टॉम बैंटन, हैरी गर्ने, प्रसिद्ध कृष्ण, एम सिद्धार्थ, संदीप वॉरियर, कुलदीप यादव, प्रवीण तांबे, लॉकी फर्ग्युसन, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, कोच- ब्रैंडन मैक्कुलम

Facebook Comments