Huami Amazfit X: शिओमी (Xiaomi) की एक और कंपनी हुआमी ने amaz fit X ने नाम से अपनी नई स्मार्ट वॉच लांच की है। इस स्मार्ट वॉच का डिस्प्ले शेप कर्व है। आजकल मार्केट में विभिन्न कंपनियों के स्मार्ट वॉच आ गए हैं। लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं, ऐसे में एक और कंपनी ने अपना स्मार्ट वॉच मार्केट में लांच कर दिया है। अब देखना यह होगा की आखिर इस स्मार्ट वॉच में ऐसा क्या ख़ास है कि, लोग इसे खरीदें। आईये आपको बताते हैं Amaze fit की विभिन्न खूबियों के बारे में।

Amazfit X में कोई भी बटन नहीं दिया गया है

huami amazfit x specifications
BGR

आपको बता दें कि, जहाँ अन्य स्मार्ट वॉच में आपको बटन की सुविधा भी दी जाती है। वहीं हुआमी द्वारा लांच किये गए इस नए स्मार्ट वॉच में किसी भी प्रकार का बटन नहीं दिया गया है। इस वॉच को चलाने के लिए अमोलेड स्क्रीन की सुविधा दी गई है, इसके साथ ही आप इस वॉच का इस्तेमाल इंटरफ़ेस नेविगेशन के लिए प्रेशर सेंसेसिटिव साइड से कर सकते हैं। फिलहाल ये घड़ी आपको क्राउडफंडिंग प्लेटफार्म पर मिलेगी, जिन उपभोक्ताओं ने पहले इस घड़ी का इस्तेमाल किया है उन्हें इस बार के दामों में कुछ छूट भी मिलेगी। इसके साथ ही फर्स्ट कम फर्स्ट गेट ऑफर भी दिया जा रहा है, यदि आप पहले दस ग्राहकों में शामिल होते हैं तो आपको ये घड़ी 11 हज़ार 300 रूपये की कीमत में मिल सकती है। इस स्मार्ट वॉच को एक्लिप्स ब्लैक और न्यू मून गोल्ड कलर में लांच किया गया है।

जानें Amazfit Xकी विशेष खूबियों के बारे में

हुआमी द्वारा लांच किए गए हैं इस स्मार्ट वॉच Amazfit X में बहुत सी खूबियां दी गई हैं। इस वॉच की सबसे बड़ी खूबी यह है कि, इसमें अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 400 निट्स पिक्सल ब्राइटनेस और 260 x 640 पिक्सल की सुविधा भी दी गई है। इस स्मार्ट वॉच में 92 डिग्री का कर्व आर्क भी दिया गया है। इस स्मार्ट वॉच की यदि बाकी की खूबियों की बात करें तो ये पहनने में कम्फर्टेबल होने के साथ ही वाटर रेजिस्टेंस भी है। इसमें 200mAh की बैटरी सुविधा दी गई है, एक बार चार्ज करने पर ये सात दिनों तक चल सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्ट वॉच में आपको ब्लूटूथ सपोर्ट भी दिया गया है।

Facebook Comments