पिछले महीने अप्रैल में OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro को भारत में लॉन्च किया था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी बिक्री नहीं हो पाई। ऐसे में कंपनी की तरफ से बताया गया कि भारत में OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की बिक्री 29 मई से शुरु होने जा रही है। जी हां, इन दोनों फोन के लिए यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी वजह से कंपनी ने इसकी बिक्री को स्टार्ट करने का फैसला किया है।

कंपनी ने अपने रेड केबल क्लब कम्यूनिटी प्रोग्राम के जरिए ये घोषणा कर दी है कि OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की बिक्री भारत में 29 मई से शुरू की जाएगी और ये दोनों स्मार्टफोन्स ऐमेजॉन पर पहले से ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं। चीनी कंपनी ने बताया कि 29 मई से भारत में सारे चैनल्स के माध्यम से ये स्मार्टफोन्स उपलब्ध कराया जाएगा।

स्पेशल अर्ली ऐक्सेस सेल का भी होगा आयोजन

OnePlus 8
OnePlus

कंपनी ने कहा कि 18 मई को दोपहर दो बजे स्पेशल अर्ली ऐक्सेस सेल का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें OnePlus 8 5G को सीमित मात्रा में उपलब्ध काराया जाएगा। कुल मिलाकर, कंपनी की तरफ से मॉर्केटिंग का पूरा प्लान बना लिया गया है। बता दें कि इसके लिए बकायदा कार्यक्रम की तैयारी की गई है।

28 मई को एक्सक्लूसिव सेल

कंपनी ने अपनी बातचीत में ये भी कहा कि पॉप-अप बंडल 28 मई को रेड केबल क्लब मेंबर्स के लिए एक्सक्लूसिव सेल में उपलब्ध होगा। इसके तहत OnePlus 8 के लिए पॉप-अप बंडल (ऑनिक्स ब्लैक, ग्लेशियल ग्रीन) की कीमत 45,999 रुपये, तो वहीं OnePlus 8 Pro के पॉप-अप बंडल की कीमत 60,999 रुपये होगी।

कंपनी दे रही है शानदार ऑफर्स

OnePlus 8 pro
OnePlus

उपरोक्त ऑफर्स के अलावा कंपनी की तरफ से अन्य ग्राहकों को भी कई स्पेशल ऑफर्स दिए जा रहे हैं। दरअसल, ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड के जरिए 3,000 रुपये और 2,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इतना ही नहीं, 12 महीने तक NO EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। SBI कार्ड धारक इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, जियो की तरफ से ग्राहकों को 6,000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिलेंगे। इसके साथ ही ढेर सारे ऑफर्स के साथ कंपनी भारत में बिक्री करने का प्लान बना रही है।

यह भी पढ़े

OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की शुरुआती कीमतें

बात अगर शुरुआती कीमतों की करें तो OnePlus 8 की शुरुआती कीमत भारत में 41,999 रुपये रखी गई है, तो वहीं OnePlus 8 Pro की शुरुआती कीमत 54,999 रुपये है। बता दें कि भारत में OnePlus की मॉर्केंटिग बहुत ही अच्छी है, ऐसे में इस बार भी कंपनी को काफी मुनाफे की उम्मीद है।

Facebook Comments