Samsung Galaxy M51: मोबाइल फोन बनाने के लिए मशहूर कोरियन कंपनी Samsung जल्द ही मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। आजतक से मिली जानकारी के अनुसार Samsung के नए समर्टफोन में कई अन्य ख़ास फीचर्स के साथ ही 7000 mAh तक की बैटरी की सुविधा हो सकती है। आइये जानते हैं आखिर क्या होगी Samsung के इस नए फोन की खासियत।

सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी सैमसंग ग्लैक्सी एम51(Samsung Galaxy M51)

Samsung Galaxy M51
Image Source – Archyworldys.com

माना जा रहा है कि, कोरियन कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M51 लॉन्च करने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार Samsung के इस नए फोन की विशेष खासियत इसका बटेरी बैकअप हो सकता है। अभी तक किसी भी फोन में 7000 mAh बैटरी की सुविधा नहीं दी गई है। Samsung के इस नए फोन में इसके साथ ही Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर की सुविधा भी दी जा सकती है। बता दें कि, इससे पहले आये Samsung के कई स्मार्टफोन में छह हज़ार एमएएच की बैटरी सुविधा दी जा चुकी है।

Samsung के इस नए फोन में ये फीचर्स हो सकते हैं

  • Samsung Galaxy M51 में 6.67 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन होगा।
  • इस स्मार्टफोन में 25 वाट का फ़ास्ट चार्जिंग स्पीड भी मिल सकता है।
  • सैमसंग के इस फोन में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है।
  • इसके साथ ही इस फोन के एक वैरियंट में आठ जीबी रैम की सुविधा भी दी सकती है।

यह भी पढ़े

बता दें कि, इस फोन के बारे में अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालाँकि कंपनी के वेबसाइट पर इसका टीज़र जरूर चलाया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार इस फोन को Samsung सबसे पहले इंडिया में लॉन्च कर सकती है।

Facebook Comments