Vodafone Idea Tie Up Wth Paytm: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन और आईडिया ने पेटीएम के साथ ‘रिचार्च साथी’ नामक एक कार्यक्रम की शुरूआत की है। प्रीपेड यूजर्स के लिए ये एक नया प्रोग्राम है। माना जा रहा है कि इस नए कार्यक्रम से व्यापारियों के साथ साथ ग्राहक भी पैसा कमा सकते हैं। कंपनी ये मान रही है कि रिचार्ज साथी कार्यक्रम से हर महीने एक्सट्रा अर्निंग की जा सकती है। ये अर्निंग 5 हजार रूपए तक भी हो सकती है।

रिचार्ज साथी कार्यक्रम में कोई भी पेटीएम ग्राहक व्यापारी बन सकता है। अगर आप पेटीएम के ग्राहक हैं तो आप वोडाफोन आईडिया नंबर में रिचार्ज कर सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं। यह सभी पेटीएम ग्राहकों के लिए अच्छा मौका है।

कैसे उठाए रिचार्ज साथी का लाभ?

voda idea tie up
economictimes

इस कार्यक्रम का लाभ उठाने के लिए सभी रिचार्ज पेटीएम एप से करना होगा। पेटीएम ऐप में स्टे एट होम एसेंशियल वर्ग के भीतर प्रीपेड या पोस्टपैड रिचार्ज में रिचार्ज हमेशा सुरक्षित तरीके से करना आवश्यक है।

वोडाफोन और आईडिया का रिचार्ज साथी प्रोग्राम सभी लोगों के लिए है। इस प्रोग्राम के तहत किसी भी इंसान या व्यापारियों को ज्यादा पैसा कमाने का मौका होगा। मोबाइल में पेटीएम एप डाउनलोड कर, उसमें अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करना होगा। रजिस्टर करने के बाद आप किसी भी वोडा आईडिया नंबर में रिचार्ज कर पैसे कमा सकते हैं।

5000 रुपये तक कमा सकते हैं आप

यूजर्स अगर कई बार रिचार्ज करेंगे तो उन्हें कैशबैक भी मिल सकता है। कंपनी ने बताया है कि रिचार्ज साथी प्रोग्राम के अंतर्गत किसी इंसान या किसी व्यापारी को हर महीने 5000 रूपए तक का लाभ हो सकता है।

कौन-कौन उठा सकता है इसका लाभ?

अब आपके मन में एक सवाल आ रहा होगा कि आखिर इसका लाभ कौन कौन उठा सकता है? तो बता दें कि फार्मासिस्ट, मिल्क बूथ ऑपरेटर और न्यूजपेपर वेंडर से लेकर सब इसका लाभ उठा सकते हैं। बस शर्त यही है कि आपके पास पेटीएम होना चाहिए और फिर आपका इस लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Facebook Comments