मुंबई इंडियंस के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) इन दिनों आईपीएल 2020(IPL 2020) में व्यस्त हैं। हालांकि अभी तक मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैचों में यह खिलाड़ी कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाया है लेकिन ऐसे में हार्दिक पांड्या की प्रतिभा पर शक करना मतबल बेवकूफी होगी। अकेले ही मैच जिताने का दम रखने वाले हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन के बल पर ही भारतीय टीम में जगह पाई है।

Hardik Pandya Share Pictures On Social Media
Image Source – [email protected]

यही नहीं पांड्या(Hardik Pandya) का नाम केवल बेहतरीन क्रिकेटरों में ही नहीं, बल्कि सबसे फिट और हेल्दी क्रिकेटरों में भी शामिल होता है। जिनकी फिटनेस का कोई जवाब नहीं। इसी क्रम में हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि पांड्या काफी गुस्से में वर्कआउट कर रहे हैं।

पत्नी ने किया मजेदार रिएक्शन

View this post on Instagram

At it 🤞

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की इस गुस्से वाली तस्वीर पर उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविक(Natasa Stankovic) ने बेहद मजेदार रिएक्शन दिया है। दरअसल हार्दिक की पत्नी नताशा ने इस तस्वीर पर फायर वाले इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है। इसके अलावा सुनील शेट्टी ने भी इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है। सुनील शेट्टी ने कहा है, ‘शानदार, कुछ महीनें पहले बैक सर्जरी के बाद… आज कुछ ऐसा करते हुए… आप सच में एक प्रेरणा हैं…।’

यह भी पढ़े

हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की इस तस्वीर को अभी तक 11 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। आपको बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या हिट विकेट आउट हो गए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई थी और लोगों ने यह भी कहा था कि हार्दिक ने अपना विकेट आंद्रे रसेल को गिफ्ट कर दिया और कुछ ने तो उनकी फिटनेस पर भी सवाल उठाए थे।

Facebook Comments