धोनी(MS Dhoni) ने कल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलते हुए आखिरी ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर तीन ताबड़-तोड़ छक्के लगा कर फैंस को अपनी शानदार बल्लेबाजी का तोहफा दिया। एक छक्के में तो बॉल स्टेडियम पार करते हुए सड़क पार कर चली गई।

आईपीएल(IPL) के 14वें सीजन का चौथा मुकाबला मंगलवार 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स(Rajasthan Royals) और चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) के बीच खेला गया, जिसमें सीएसके को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा। संजू सैमसन ने धमाकेदार पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपने नाम किया। उन्होने 32 गेंदों पर 74 रन बनाए।

सीएसके(CSK) अपने शानदार परफॉर्मेंस के बाद भी 217 जैसे बड़े स्कोर तक पहुँचने में नाकामयाब रही और 16 रन से हार गई। सीएसके की परी के दौरान सभी को एमएस धोनी(MS Dhoni) की बल्लेबाजी का बेसब्री से इंतजार था। एमएस धोनी आखिरी के कुछ ओवर में बल्लेबाजी करने आए लेकिन उन्होने जमने में काफी समय ले लिया। तब तक मैच सीएसके के हाथों से निकाल चुका था।

MS Dhoni Unleashed Some Huge Hits Against RR
Image Source – Veekeez.com

हारने के बावजूद धोनी(MS Dhoni) अपने फैंस को शानदार तोहफा दे गए। आखिरी ओवर में राजस्थान के टॉम करन बॉलिंग कर रहे थे और 4 गेंदों पर 36 रन बनाने थे। धोनी क्रीज पर थे और उन्होने एक के बाद एक लगातार तीन शानदार छक्के जड़े। जिसमें एक छक्का उन्होंने ऐसा मारा की बॉल स्टेडियम क्रॉस करके सड़क पार कर गई और गुम हो गई।

यह भी पढ़े

इसके बाद दूसरी गेंद मंगाई गई और उसपर भी उन्होंने एक ताबड़तोड़ छक्का जड़ा। उनकी छक्कों की हैट्रिक देख फैंस खुशी से झूम उठे और जीत-हार सब भूल गए। महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) ने इन तीन छक्कों की मदद से 17 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाए, पर उनकी टीम आखिर में छह विकेट के नुकसान पर केवल 200 रन ही बना पाई।

Facebook Comments