Baby Elephant overwhelmed by Bananas: इन दिनों सोशल मीडिया पर हाथी के बच्चे की दिल को छू लेने वाला वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। हाथियों को केला कितना ज्यादा पसंद होता है यह बात हम अपने बचपन से सुनते आए हैं। लेकिन इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि, केले को देख कर वो कितना ज्यादा खुश हो जाते हैं। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार एक भूखे हाथी के बच्चे(Baby Elephant) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हाथी का बच्चा अपने माँ के साथ होता है और सामने केले देखकर ख़ुशी(Baby Elephant Playing with Bananas)  से उछलने लगता है। आइये देखें क्या है इस वीडियो में ख़ास।

सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं लोग इस वीडियो को

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ट्विटर पर हाथी के बच्चे का केले(Baby Elephant Playing with Bananas) को देखकर ख़ुशी से कूदने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में क्यूट हाथी के बच्चे का केले के लिए प्यार देखकर लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि, हर साल 12 अगस्त को वर्ल्ड एलिफैंट डे के रूप में मनाया जाता है। इसी मौके पर बीते दिनों एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया था। हाथी के बच्चे के इस मजेदार वीडियो को देखकर किसी का भी मन पसीज जाए। इस वायरल वीडियो(Viral Video) में एक भूखा हाथी का बच्चा(Baby Elephant Playing with Bananas) केले के साथ खेलता और उसे खाने की कोशिश करता नजर आ रहा है। केले को फेंकने और भी उसके पीछे दौड़ना और कभी अपनी माँ से केले छीन लेना आदि इस वीडियो में आपको देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े

इंडियन फारेस्ट सर्विस के इस ऑफिस ने शेयर किया यह वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस हाथी के बच्चे के वीडियो को असल में वर्ल्ड एलीफैंट डे के मौके पर इंडियन फारेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है। उन्होनें इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा है, “वर्ल्ड एलीफैंट डे की तैयारी, यदि आप जानवरों से प्यार करते हैं विशेष रूप से हाथी के बच्चों से तो यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकती है। गौरतलब है कि, इस वीडियो को सुशांत ने बीते 11 अगस्त को शेयर किया था और अब तक इस वीडियो पर तीस हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को दो हज़ार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट भी किया है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और साथ ही अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने से पहले यूट्यूब पर चैरिटेबल आर्गेनाईजेशन ग्रेटर गुडग़ॉर्ग ने साझा किया था।

Facebook Comments