Bear Cub Stand In Front Of Doorstep Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होने में समय नही लगता। फिर चाहे लोग उसे पसंद करें या फिर उससे नफरत। पहले भी ऐसे कई अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुए हैं। इसी क्रम में अब एक और वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो नॉर्थ कैरोलिना का बताया जा रहा है। दरअसल एक परिवार को सुबह तड़के अपने दरवाजे पर कुत्ते के भौंकने की आवाज़ आती है लेकिन जब वो दरवाजा खोलकर देखते हैं, तो उनके होश उड़ जाते हैं।

We had some visitors last night. We woke up to their pool party, bird seed snacking, and ~12 foot deck climbing. I think…

Posted by Sumer Walser Williams on Monday, August 10, 2020

वीडियो में दिख रहा है कि इस आवाज को यह परिवार एक कुत्ते की समझ रहा था, दरअसल वो एक कुत्ते की नही बल्कि एक भालू के बच्चे(Bear Cub) की आवाज थी। उस भालू के बच्चे के साथ उसकी मां भी खड़ी थी। यह नजारा देख परिवार के होश उड़ गए। जिसके बाद समर वॉल्सन विलियम्स नाम के शख्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल(Viral Video) हो रहा है।

आया बिन बुलाया मेहमान

Bear Cub Front of Doorstep
Image Source – Wbtv.com

समर वॉल्सन विलियम्स ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हम उनके पूल पार्टी के वक्त उठ गए।‘ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भालू का बच्चा(Bear Cub) घर के दरवाजे पर आता है और खड़ा हो जाता है। जिसके बाद पीछे से उसकी मां भी आती है और उसको उठाकर दरवाजे से दूर करती है और बच्चे को वहां से ले जाती है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए विलियम्स ने यह भी लिखा है कि भालू के बच्चे(Bear Cub) ने बेटी के पूल में पॉटी की थी और लिखा, ‘उन्होंने अपनी गंदगी को साफ करने की जहमत नहीं उठाई।’

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि समर वॉल्सन विलियम्स पेशे से एक शिक्षक हैं। उनके द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अभी तक कई लाइक्स मिल चुके हैं। यह वीडियो फेसबुक पर 10 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 38 हजार से ज्यादाव्यूज हो चुके हैं। साथ ही 800 से ज्यादा शेयर्स और 600 से ज्यादा रिएक्शन्स आ चुके हैं और अभी भी लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। विलियम्स ने कहा कि वह एक दशक से घर पर रह रहे हैं और उनको कभी भालू नहीं दिखे।

Facebook Comments