Karachi Groom Third Marriage: कोई इंसान एक शादी कर ले और इसी शादी को वह अच्छी तरह से निभा दे तो इसकी वह बड़ी उपलब्धि मानी जाती है। शादी के बाद का रिश्ता आसान नहीं होता, क्योंकि इसके बाद जिंदगी में बहुत सी जिम्मेदारियां आती हैं, जिन्हे निभाना पड़ता है। जिम्मेदारियों को निभाने के लिए भी हर तरह से बड़ी मेहनत करनी पड़ती है। तब जाकर एक शादी सफल हो पाती है, लेकिन कराची में एक ऐसा मामला सामने आया है, (Karachi Groom Third Marriage) जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

karachi groom third marriage
parhlo

चल गया पत्नी को मालूम

जिस इंसान के बारे में खबर सामने आई है, उसने एक नहीं दो शादियां कर रखी थीं। इतना होने के बावजूद वह तीसरी शादी करने के लिए जा रहा था। जी हां, इसने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी। घोड़ी पर सवार होकर वह तीसरी दुल्हन लाने के लिए निकल पड़ा था। इसी बीच इसकी खबर उसकी पहली पत्नी को हो गई। जैसे ही उसे यह पता चला वह उसकी शादी में पहुंच गई। वहां पहुंचने के बाद जो हुआ वह इस वक्त चर्चा का विषय बन गया है। सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है।

कर दी धुनाई

अपनी पति की शादी में पहुंची इस महिला ने वहां आरोप लगाया कि वह उसकी जिंदगी के साथ खेल रहा है। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसने उसे बहुत बड़ा धोखा दिया है। साथ ही उसने कहा कि वह अब किसी और लड़की की जिंदगी बर्बाद नहीं होने देना चाहती है। उस लड़की को वह बचाना चाहती है। इसलिए वह वहां पहुंची है। शादी में पहुंचने के बाद इस महिला ने यहां जमकर तोड़फोड़ मचानी शुरू कर दी। उसने कहा कि यह निकाह वह किसी भी हालत में नहीं होने देगी। उस लड़की की जिंदगी वह बर्बाद नहीं होने देगी। इसलिए वह यहां आई है। इस महिला ने यहां केवल तोड़फोड़ ही नहीं की, बल्कि अपने शौहर की जमकर धुनाई भी कर दी।

अस्पताल पहुंचा दूल्हा

यह घटना पाकिस्तान के कराची के उत्तरी निजामाबाद इलाके में घटी है। वहां की मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अपनी पत्नी की पिटाई के बाद दूल्हा बुरी तरीके से घायल हो गया है। ऐसे में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूल्हे के भी हवाले से यह खबर मीडिया में प्रकाशित की गई है कि वह अपनी पत्नी से बहुत परेशान चल रहा था। उसने कहा है कि उसकी पत्नी उसे बहुत प्रताड़ित कर रही थी। इससे उसकी जिंदगी नरक हो गई थी। इसलिए उसने अगली शादी करने का फैसला लिया। साथ ही दूल्हे के हवाले से यह भी बताया गया है कि वह अपनी पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने जा रहा है।

पत्नी का आरोप (Karachi Groom Third Marriage)

दूल्हे की पहली पत्नी ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके पति ने चुपके से 2018 में दूसरी शादी भी कर ली थी। इसके बारे में उसने उसे बताया नहीं था। फिर भी उसे बाद में इसका पता चल गया था। उसने यह भी बताया कि उसका पति अब तीसरी शादी करने के लिए जा रहा था, लेकिन उसे इस बात की खबर मिल गई। ऐसे में वह इसे रोकने के लिए पहुंच गई, ताकि किसी और लड़की की जिंदगी वह बर्बाद न कर सके। वैसे, सोशल मीडिया पर यह घटना इस वक्त खूब वायरल हो रही है और बड़ी संख्या में यूजर्स इसके बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। तरह-तरह से इस पर वे अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Facebook Comments