Bollywood Famous Singer: बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। ऐसा नहीं है कि केवल अभिनेत्री ही बॉलीवुड में बड़ी खूबसूरत हैं, बल्कि बहुत सी ऐसी सिंगर्स भी बॉलीवुड में हैं जो न केवल अपनी आवाज की खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं, बल्कि उनकी सुंदरता भी बड़ी-बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है। यदि इनको भी बड़े पर्दे पर मौका मिल जाए तो इसमें कोई संदेह नहीं कि अपनी खूबसूरती के दम पर वे छा जाएंगी। यहां हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही 6 मशहूर सिंगर्स के बारे में बता रहे हैं, जिनकी खूबसूरती बॉलीवुड (Bollywood Famous Singer) की जानी-मानी अभिनेत्रियों से कहीं भी कम नहीं जा सकती।

नेहा भसीन (Neha Bhasin)

6 Most Beautiful Female Singers of Bollywood
Nari

इस कड़ी में सबसे पहले नाम नेहा भसीन का आता है। नेहा के गाने आपने जरूर सुने होंगे। ये केवल बॉलीवुड के गाने ही नहीं, बल्कि पंजाबी फिल्मों में भी गाती हैं। कई पंजाबी एल्बम में ये आवाज दे चुकी हैं। लड़कियों की सबसे पहली विवा बैंड के तौर पर भी नेहा को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। सोशल मीडिया में नेहा अक्सर छाई हुई रहती हैं। वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस बहुत ही पसंद करते हैं। इनकी तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यदि उन्हें बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर मौका मिल गया तो वे कितना धमाल मचा सकती हैं।

अनुष्का मनचंदा (Anushka Manchanda)

6 Most Beautiful Female Singers of Bollywood
Wikifamouspeople

अनुष्का बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत सिंगर्स से एक हैं, जिनकी आवाज़ का जादू सबसे पहले दम मारो दम में बहुत ही लोकप्रिय हुआ था। वे अक्सर अपनी स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उनकी खूबसूरती पर भी सोशल मीडिया में उनके फैन्स लट्टू होते रहते हैं। तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी उन्होंने बहुत से गाने गाए हैं। अनुष्का की खासियत यह भी है कि वे म्यूजिक भी कंपोज कर चुकी हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया में चर्चा का केंद्र बनी हुई रहती हैं

यह भी पढ़े:

नीति मोहन (Neeti Mohan)

6 Most Beautiful Female Singers of Bollywood
Bhaskar

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर्स की बात की जाए तो उनमें से एक नीति मोहन भी हैं। वे एक लोकप्रिय प्लेबैक सिंगर हैं। उनकी आवाज का जादू बॉलीवुड में चल चुका है, लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि भले ही वे 39 वर्ष की हो चुकी हैं, लेकिन उनके चेहरे पर जो क्यूटनेस नजर आती है, उसके लोग अब भी दीवाने हुए जाते हैं। सोशल मीडिया में जब वे अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो उन पर कमेंट करने वालों की और इन फोटोज को लाइक करने वालों की तो जैसे बाढ़ ही आ जाती है। नीति मोहन की बहनें शक्ति और मुक्ति मोहन भी हैं, जो भी ग्लैमर इंडस्ट्री में प्रवेश कर चुकी हैं।

नेहा कक्कर (Neha Kakkar -Bollywood Famous Singer)

6 Most Beautiful Female Singers of Bollywood
Socail Media

बॉलीवुड में वर्तमान में नेहा कक्कर किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। इस वक्त बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय सिंगर्स में से वे एक हैं। नेहा कक्कर की आवाज का जादू बॉलीवुड में चल रहा है। जितने भी पुराने गानों के रीमेक सामने आ रहे हैं, उनमें से अधिकतर में नेहा कक्कड़ को अपनी आवाज देते हुए देखा जा रहा है। इनके बारे में तो यह भी कहा जाता है कि उन्होंने केवल 4 वर्ष की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। सबसे बड़ी बात यह है कि नेहा कक्कर केवल अपनी आवाज की वजह से ही नहीं, बल्कि अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस की वजह से भी अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही हैं। कई म्यूजिक एल्बम में भी नेहा कक्कर अपनी आवाज और खूबसूरती का लोहा मनवा चुकी हैं।

कनिका कपूर (Kanika Kapoor)

6 Most Beautiful Female Singers of Bollywood
Social Media

चिट्टियां कलाइयां, बेबी डॉल जैसे गाने जो बॉलीवुड में बहुत ही लोकप्रिय हो गए थे, इन्होंने कनिका कपूर को एक खास पहचान दिलाई थी। सबसे बड़ी बात यह है कि कनिका कपूर बेहद खूबसूरत भी नजर आती हैं। अपने गानों के लिए उन्हें तो फिल्मफेयर का वार्ड तक मिल चुका है। नीली आंखों की वजह से और बेहद क्यूट चेहरे की वजह से कनिका कपूर अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हुईं नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन्स फ्लाइंग भी गजब की है।

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal)

6 Most Beautiful Female Singers of Bollywood
Indiatv

बॉलीवुड की मशहूर गायिका श्रेया घोषाल को पहचान सारेगामापा से मिली थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बॉलीवुड में देवदास के लिए उन्होंने सबसे पहला गाना बैरी पिया गाया था, जो कि बहुत ही लोकप्रिय हो गया था। श्रेया घोषाल आज बॉलीवुड (Bollywood Famous Singer) की जानी-मानी आवाज हैं। साथ में अपनी खूबसूरती की वजह से श्रेया घोषाल को कई विज्ञापनों में भी काम करते हुए देखा जा चुका है।

Facebook Comments