इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) की शुरुआत हो चुकी है और क्रिकेट का हर एक फैन अपनी इस सबसे फेवरेट क्रिकेट लीग का बीते अप्रैल से ही बेसब्री से इंतजार कर रहा था लेकिन अब आईपीएल के शुरु होने के बाद इस टूर्नामेंट की खुमारी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। ऐसे में भला बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) कहां पीछे रहने वाले हैं। अक्सर ही भारत के मैचों में दर्शक दीर्घा में बैठे नजर आने वाले अमिताभ बच्चन आईपीएल को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं।

आईपीएल से बिग बी को है खास लगाव

दरअसल अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिससे इस बात का खुलासा हुआ है कि वह कोरोना महामारी के दौरान आईपीएल को कितना ज्यादा मिस कर रहे हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपनी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, वह उनकी काफी पुरानी तस्वीर है, जिसमें वह कमेंट्री बॉक्स में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और वहां से ही मैच का लुत्फ लेते हुए कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं।

कमेंट्री के अनुभव को किया मिस

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने लिखा है, ‘खेल के दौरान, क्रिकेट कमेंट्री करते हुए। काफी वक्त बीत गया। रोर… मुंबई इंडियंस जीत रही है। कमॉन।’ वहीं अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर मपर मुंबई इंडियंस की ओर से कमेंट भी किया गया है। मुंबई इंडियंस ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इस लीजेंडरी आवाज को काफी मिस किया।’

यह भी पढ़े

गौरतलब हो कि कोरोना महामारी की वजह से इस बार आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में किया जा रहा है। अप्रैल में आयोजित किए जाने वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत बीती 19 सितंबर को हुई है। यही नहीं मैच के दौरान मैदान में चारों तरफ पोस्टर लगाए गए हैं, जिन पर लिखा हुआ है कि हम आपको मिस कर रहे हैं फैन्स। वहीं दूसरी तरफ बिग बी इन दिनों केबीसी की तैयारियों में व्यस्त हैं, इस बार इस शो का आयोजन भी बिना ऑडियंस के ही किया जाएगा।

Facebook Comments