बिग बॉस-13 के रनरअप रहे आसिम रियाज(Asim Riaz) ने हाल ही में अपने नए सी व्यू घर में शिफ्ट किया है और इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को दी।

‘बिग बॉस 13’ में अपनी एक अलग पहचान बनाकर लोगों के दिल में बस चुके आसिम रियाज(Asim Riaz) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में वे अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं, जिसकी जानकारी उन्होने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर दी। आसिम के इस सी व्यू घर को लेकर उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी और शुभकामनाएँ अपने हीरो तक पहुंचाई।

आसिम रियाज(Asim Riaz) का पोस्ट

आसिम रियाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नए घर की वीडियो शेयर करते हुए लिखा, नए घर से मुंबई का नजारा…”

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से ही आसिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपनी वर्कआउट वीडियोज़ या फोटोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस के लिए खुद को मेंटेन रखने को लेकर इंस्पायर करती हैं। उनकी फिट बॉडी को लेकर उनके फैंस में काफी क्रेज है।

View this post on Instagram

🦾

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official) on

यह भी पढ़े

इसके अतिरिक्त अगर आसिम(Asim Riaz) के करियर की बात करें तो हाल ही में उनका एक गाना बदन पे सितारे रिलीज हुआ है। इसके अलावा उनके और भी कई गाने उनकी बिग बॉस की ही को-कंटेस्टेंट और गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ भी आ चुके हैं, जिनमें अफसोस करोगे, ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना शामिल हैं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के साथ आया उनका पहला गाना मेरे अँगने में भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। 

Facebook Comments