केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के विरोध में किसान गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) के साथ वार्ता के बाद भी पीछे नहीं हटे हैं। बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के भी कई कलाकारों का किसान आंदोलन को समर्थन मिल चुका है। अब बिग बॉस 13 के लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक आसिम रियाज(Asim Riaz) भी किसान आंदोलन के समर्थन में उतर आए हैं।

ट्वीट में कहा

आसिम रियाज(Asim Riaz) ने जो ट्वीट किया है, उसमें उन्होंने किसानों की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। साथ में उन्होंने यह भी लिखा है कि किसान नहीं तो खाना नहीं और भविष्य भी नहीं। आसिम रियाज के इस ट्वीट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया(Social Media) में यह वायरल हो गया है। इस पर यूजर्स तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

यूं दिया समर्थन

आसिम रियाज ने अपने ट्वीट में हैशटैग के माध्यम से किसानों के आंदोलन को अपना समर्थन दिया है। अपने ट्विटर एकाउंट से आसिम रियाज(Asim Riaz) को हमेशा प्रेरणा देने वाले विचारों को साझा करते हुए देखा जाता है।

बिग बॉस 13 ने दिलाई पहचान

Asim Riaz On Farmers Protest
Image Source – [email protected]

आसिम रियाज बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। वैसे, लोकप्रियता की बात करें तो यह उन्हें बिग बॉस 13 से सबसे ज्यादा हासिल हुई है। आसिम रियाज(Asim Riaz) ने बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद कई गानों में भी काम किया है।

यह भी पढ़े

विचार-विमर्श के बाद

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) से कुछ किसान नेताओं की बैठक हुई है। इन नेताओं ने कहा है कि प्रस्तावित बैठक में वे शामिल नहीं होने वाले हैं। केंद्र सरकार की तरफ से जो लिखित प्रस्ताव मिले हैं, उस पर पहले वे विचार-विमर्श करेंगे और इसके बाद ही कोई फैसला करेंगे। साथ ही टिकरी बॉर्डर पर इस वक्त हरियाणा और पंजाब के किसानों की बैठक भी चल रही है।

Facebook Comments