जाने माने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma) में वैसे तो कपिल शर्मा की अदाकारी का कोई जवाब नहीं लेकिन ऐसा कहना की कपिल शर्मा की वजह से ही यह शो सुपरहिट है, यह शो में काम कर रहे अन्य कलाकारों के साथ नाइंसाफी होगी। क्योंकि इस शो से जुड़ा हर एक कलाकार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। यही नहीं कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) की पूरी टीम की वजह से आज यह शो लोगों का सबसे ज्यादा पसंदीदा बन चुका है। शो को कलाकार जहां लोगों को हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ते, तो वहीं मौका पड़ने पर वह अपने ही साथी की टांग भी खींचते हैं।

सुमोना ने सोशल मीडिया पर की शिकायत

दरअसल शो में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती(Sumona Chakravarti) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के जरिए उन्होंने चंदू की शिकायत की है। जिसके बाद कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने भी इस तस्वीर पर मजेदार जवाब दिया है। दरअसल सुमोना चक्रवर्ती(Sumona Chakravarti) ने शो के सेट से ही एक तस्वीर सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, ‘भूरी: यह चंदू मुझ पर लाइन मार रहा है। कप्पू: क्या? मैंने तो उसको कपड़ा मारने को कहा था।’

Sumona Chakravarti
Image Source – Msn.com

सुमोना चक्रवर्ती(Sumona Chakravarti) और कपिल शर्मा(Kapil Sharma) की यह तस्वीर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस भी इसे जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर मजे भी ले रहे हैं। यह फोटो और कैप्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती(Sumona Chakravarti) कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) का अहम हिस्सा हैं और कपिल शर्मा और भूरी की जोड़ी ऑनस्क्रीन काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी है। लोगों को दोनों की केमिस्ट्री देखने में भी काफी मजा आता है। यही नहीं सुमोना चक्रवर्ती इस शो से शुरुआत से ही जुड़ी हुई हैं।

Facebook Comments